कियारा आडवाणी ने कहा सेक्स से बेहतर लगती हैं यह तीन चीजें – WebSeries.org.in

4.7/5 - (3 votes)

Kiara Advani ने खोला राज़– फिल्म रिलीज होने से पहले कियारा आडवाणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कियारा वीडियो में कुछ मजेदार सवालों के जवाब देती हैं। साथ ही उन्होंने वीडियो में बताया कि उन्हें सेक्स से ज्यादा कौन सी तीन चीजें पसंद हैं। ट्वीक इंडिया द्वारा एक वायरल वीडियो पोस्ट किया गया था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Sheikhpura (@thesheikhpura)

कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी इन दिनों विवादों में घिरी हुई है। फिल्म में उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ होगी। शुरुआत में फिल्म का नाम विवादास्पद रहा था। इसके बाद लक्ष्मी फिल्म का आधिकारिक नाम बन गईं। इस फिल्म को रिलीज करने के लिए ओटीटी का इस्तेमाल किया जाएगा।

कुछ सवालों के जवाब दिए कियारा ने 

कियारा ने वीडियो के दौरान अपने बारे में कुछ सवालों के जवाब दिए। जब वह इस सवाल का जवाब दे रहे थे तो यह सवाल पूछा गया। उन्हें सेक्स से बेहतर कौन सी तीन चीजें पसंद हैं? उनके इस सवाल का जवाब था कि पिज्जा, शॉपिंग और फिल्में उनके लिए सेक्स से ज्यादा मजेदार हैं।

कैटरपिलर बनना चाहती थी कियारा

कियारा से एक सवाल पूछा गया कि क्या वह जीवन में किट या कीड़ा बनना चाहेंगी। कियारा ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें तितलियों से प्यार है। वह कैटरपिलर बनना चाहती है क्योंकि उसे तितलियों से प्यार है। 

अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए वीडियो कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए वीडियो क्लिप में अपने कॉलेज ट्रिप के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अब तक ऐसी किसी घटना का अनुभव किया है, जिसमें उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें अपनी जान गंवाने का डर है, उन्होंने कहा कि ऐसा हुआ है। या वाइफ उसे छोड़ दिया गया था।

कुछ दोस्तों के साथ ट्रिप पर गई थीं

कियारा के इस सवाल का जवाब था कि वह कॉलेज के दिनों में अपने कुछ दोस्तों के साथ ट्रिप पर गई थीं। उसके लिए अपना कमरा छोड़ना मुश्किल था क्योंकि उसे लगा कि दुर्घटना में उसकी जान चली गई है। साथ ही, वह डरती थी कि आगे क्या होगा।

धोनी की द अनटोल्ड स्टोरी

उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निर्देशित फिल्म धोनी की द अनटोल्ड स्टोरी में अभिनय किया, लेकिन फिल्म के लिए उन्हें कोई विशेष पहचान नहीं मिली। उनकी अगली उपस्थिति शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह में थी। इस फिल्म की वजह से वह रातों-रात सनसनी बन गई थीं। लक्ष्मी दिवाली पर रिलीज होगी, और निर्देशक इसे लेकर उत्साहित हैं।

Leave a Comment